Maternity photoshoot कृतिका सेंगर और निकितिन धीर की जोड़ी ने सबको दीवाना किया, क्लिक करे देखे

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 04:07:58 PM
Maternity photoshoot: The pair of Kritika Sengar and Nikitin Dheer made everyone crazy, click to see

निकितिन धीर और कृतिका सेंगर जल्द ही अपने पहले बच्चे का  स्वागत करने जा  रहे हैं। दोनों ने अपने  मैटरनिटी  फोटोशूट से कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर  कीं है ।जिसमे कृतिका ने ब्लैक ड्रेस पहनी है और धीर ने डेनिम और ब्लैक शर्ट  पहना  है।  कृतिका  आखिरी बार शो `छोटी सरदारनी` में नजर आई थीं। दोनों की शादी को अब करीब आठ साल हो चुके हैं।दोनों ने  2014  में शादी की थी।  

यह खबर कुछ महीने पहले ही सामने आ गई थी कि  कृतिका  और निकितिन ने अरेंज मैरिज की है । वह  धीर के   पिता पंकज धीर के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही थी।  जिससे उनको लगा कि कृतिका सेंगर उनके परिवार और बेटे के साथ अच्छी तरह से फिट हो जाएगी।

नवंबर 2021 में,निकितिन धीर ने  यह कहते हुए घोषणा की कि जूनियर धीर 2022 में आ रहा है। ऐसी अफवाहें थीं कि कृतिका ने  मार्च 2021 में गर्भवती होने के कारण शो को छोड़ दिया था लेकिन उन्होंने अफवाहों का खंडन किया था । कृतिका को शरद मल्होत्रा ​​के साथ` कसम - तेरे प्यार की` शो के लिए बहुत  प्यार मिला। निकितिन को शेरशाह में उनके काम के लिए पहचान मिली। उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​द्वारा अभिनीत कैप्टन विक्रम बत्रा के फिल्म  में  एक सहयोगी की भूमिका निभाई थी।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.