Mission Raniganj: अक्षय की 'मिशन रानीगंज' में भी दर्शकों को नहीं दिखा दम, पहले ही दिन टूट गई खिलाड़ी कुमार की उम्मीदे

Samachar Jagat | Saturday, 07 Oct 2023 01:03:24 PM
Mission Raniganj: Even in Akshay's 'Mission Raniganj' the audience did not see the power, Khiladi Kumar's hopes were shattered on the very first day

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से गिने जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज भी पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अक्षय को भी इस फिल्म से बड़ी उम्मीद थी और फर्स्ट डे ओपनिंग का उन्होंने कुछ अच्छा सोचा होगा लेकिन वो उसमें कामयाब नहीं हो सकें। कल मिला के ये समय बॉक्स ऑफिस पर अक्षय के लिए बहुत अच्छा नहीं चल रहा है।

बता दें की पिछले साल अक्षय की तीन फिल्में कमाई करने में चूक गईं। इस साल भी अक्षय की शुरुआत अच्छी नहीं रही और इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म सेल्फी बहुत सस्ते में बॉक्स ऑफिस से निपट गई और अगस्त में अक्षय की ओएमजी 2 थोड़ी हिट साबित हुई तो लगा कि शायद उनके लिए अब सबकुछ ठीक होने लगा है।

लेकिन अब अक्षय की नई फिल्म मिशन रानीगंज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के साथ जो हो रहा है वो बताता है कि अभी अक्षय के लिए सबकुछ ठीक नहीं है। अक्षय की फिल्म शुक्रवार को थिएटर्स में पहुंचने वाली सबसे बड़ी फिल्म थी। रिपोर्ट्स के अनुसार इसे करीब 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की मिशन रानीगंज पहले दिन 2 से 2.5 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन कर सकी है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.