Mithun Chakraborty: कट्टर नक्सली थे मिथुन चक्रवर्ती, श्रीदेवी से रचाई थी गुपचुप शादी!

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 09:29:41 AM
Mithun Chakraborty was a hardcore naxalite who secretly marry Sridevi!

बॉलीवुड में डिस्को डांसर बन चुके मिथुन चक्रवर्ती का आज जन्मदिन है. मिथुन चक्रवर्ती ने अपने काम से सभी के दिलों पर राज किया है लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। श्रीदेवी के साथ मिथुन चक्रवर्ती का नाम जुड़ा। कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली लेकिन दुनिया के सामने दोनों ने कभी शादी नहीं की। यह 80 के दशक में था। श्रीदेवी उन दिनों हिंदी सिनेमा की सबसे मशहूर अदाकारा बन गई थीं और मिथुन उनके प्यार में पागल हो गए थे। दोनों को फिल्म 'जाग उठा इंसान' में साइन किया गया था और इसी फिल्म के बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।

 

मिथुन का नाम को-स्टार्स रंजीता, योगिता बाली, सारिका और कई एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ा है। हालांकि, श्रीदेवी के साथ उनके रिश्ते ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। कहा जाता है कि मिथुन की शादी योगिता बाली से हुई थी जब उन्हें श्रीदेवी से प्यार हो गया था और शादी करने के बाद भी उन्होंने श्रीदेवी से प्यार करने के बाद चुपके से शादी कर ली थी। इस बारे में जैसे ही योगिता को पता चला, वहां हंगामा मच गया। कहा जाता है कि मिथुन-श्रीदेवी के बीच बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए योगिता ने एक बार मिथुन को धमकी दी थी कि अगर वह श्रीदेवी से अलग नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेंगी।


 
इस पर मिथुन ने श्रीदेवी से किनारा कर लिया। आज मिथुन-योगिता के तीन बेटे और एक बेटी है। कहा जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती फिल्मों में आने से पहले हार्डकोर नक्सली थे, लेकिन परिवार की मुश्किलों को देखते हुए उन्होंने इंडस्ट्री में आने का फैसला किया। अब वह सुपरस्टार होने के अलावा राजनीति में भी सक्रिय नजर आ रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.