TV: स्टार प्लस के शो'रज्जो’से टीवी पर वापसी करेंगी पाखी हेगड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Aug 2022 02:26:54 PM
Pakhi Hegde to return to TV with Star Plus show 'Rajjo'

भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े स्टार प्लस के शो'रज्जो’से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। पाखी हेगड़े, BITS  और Bots मीडिया के बहुप्रतीक्षित शो'रज्जो’से छोटे पर्दे पर वापसी के लिये तैयार हैं। पाखी का यह शो स्टार प्लस पर 22 अगस्त से ऑन एयर हो रहा है।पाखी ने अब तक अपने फिल्मी करियर में एक भी नेगेटिव किरदार नहीं किये हैं, लेकिन इस शो में उनके नेगेटिव शेड्स दिखने वाले हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मधू मालती है। पाखी अपने किरदार को लेकर बेहद रोमांचित है।

पाखी हेगड़े ने कहा,''आज तक मैंने सारे सकारात्मक किरदार किये हैं। ऐसे में ये मेरे लिए चुनौतीपूर्ण है। इस तरह का किरदार मैं पहली बार कर रही हूं। आज तक मैंने जितने भी किरदार निभाएं हैं, उससे अलग हटकर है 'रज्जो’।गौरतलब है कि 'रज्जो’ में सेलेस्टी बैरागी, राजवीर सिह, उत्कर्ष जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। इस शो को मुक्ता धोंन्ध प्रोड्यूस कर रही हैं। शो की राएटर भावना व्यास हैं, जो पहले अनुपमा की कहानी भी लिख चुकी हैं। वहीं, इस शो को ललित मोहन निर्देशित कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.