Parineeti-Raghav: राघव और परिणीति सितंबर महीने की इस तारीख को बंधेंगे सात फेरों के बंधन में, राजस्थान में इस जगह होगी शादी

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Sep 2023 12:39:24 PM
Parineeti-Raghav: Raghav and Parineeti will tie the knot on this date in September, the wedding will take place at this place in Rajasthan.

इंटरने डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी का समय नजदीक आ गया है। जी हां दोनों की शादी इसी महीने की 24 तारीख को होने जा रही है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उदयपुर के आलीशान लीला पैलेस होटल में दोनों परिणय सूत्र में बंधेंगे।

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार शादी 24 सितम्बर को होगी। लेकिन शादी के पहले के फंक्शन 22 और 23 सितंबर को होंगे। शादी हिंदू रीति रिवाज के तहत होगी। इस शादी में बालीवुड-हालीवुड के साथ देश की कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां शामिल होंगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लीला पैलेस और उदय विलास होटल की बुकिंग हो गई है। शादी की थीम को लेकर तैयारियां की जा रहीं हैं। वहीं सूत्रों के अनुसार, 23 सितंबर को मेहंदी, हल्दी और महिला संगीत का कार्यक्रम होगा उसके बाद 24 सितम्बर को परिणीति और राघव का विवाह सम्पन्न होगा। 

pc- koimoi.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.