Pathan : शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की फिल्म के डिजिटल राइट्स करोड़ में बिके

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 12:59:02 PM
Pathan : Digital rights of Shahrukh Khan, Deepika Padukone's film sold for crores

शाहरुख खान स्टारर `पठान` मोस्ट अवेटेड आने वाली फिल्मों में से एक है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, शाहरुख ने पोस्ट किया , "मुझे पता है कि देर हो चुकी है ... लेकिन तारीख याद रखें ... पठान का समय शुरू होता है ... 25 जनवरी  2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।  

शाहरुख खान चार साल के  बाद पठान के साथ  बड़े पर्दे वापसी  पर वापसी करेंगे । एक्टर को आखिरी बार 2018 की रिलीज़ 'ज़ीरो' में बड़े पर्दे पर देखा गया था।   थिएटर रिलीज़ के बाद 'पठान` का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा किया गया है और बैनर के तहत ज्यादातर फिल्में अमेज़न पर स्ट्रीम की जाती हैं।

कथित तौर पर, शाहरुख खान स्टार्रर  फिल्म के डिजिटल अधिकार अमेज़न प्राइम वीडियो को रुपये की भारी राशि में बेचे गए हैं। 200 करोड़। हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं है।

 
शाहरुख खान की अन्य फिल्में
'पठान' के अलावा, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की 'डंकी' और 'एटली' की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.