Photos : अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के फोटोज हुए वायरल

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 03:52:30 PM
Photos : Athiya Shetty and Indian cricketer KL Rahul's wedding photos went viral

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं।  लंबे समय से अपने रिश्ते और शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली इस कपल को देखने के लिए फैंस बेताब थे।  रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने सभी रस्में एक साथ कीं। इसी बीच अब दोनों की शादी की पहली फोटोज भी सामने आ गई हैं।

1. अथिया और केएल राहुल की शादी हो चुकी है


 
शादी के बाद सामने आई पहली फोटोज में अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर प्यार की चमक साफ नजर आ रही है। 

2. अथिया और राहुल की लव स्टोरी 

फैन्स को अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का काफी समय से इंतजार था। अथिया और राहुल की लव स्टोरी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिलने के बाद शुरू हुई थी।

3. अथिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया 


आपके प्रकाश में, मैं प्यार करना सीखती हूं …” आज, हमारे सबसे प्रियजनों के साथ, हमने उस घर में शादी की जिसने हमें अपार खुशी और शांति दी है। कृतज्ञता और प्यार से भरे दिल के साथ, हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं एकजुटता की इस यात्रा पर। ”  
  
4.  मीडिया  
 
शादी के बाद पहली बार मीडिया में आने के लिए लंबे इंतजार के बाद मैरिड कपल बाहर आए ।

5. खंडाला फार्महाउस में शादी

एक्ट्रेस ने अपने क्रिकेटर बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ अपने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस में शादी की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.