Kareena Kapoor Khan ने अपने पति की इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटो की शेयर, फैंस देख हुए हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 01:07:37 PM
Kareena Kapoor Khan shared this photo on her husband's Instagram story, fans were surprised to see

करीना कपूर खान ने अफ्रीका डायरी के नए पोस्ट से अपने फैंस को हैरान करती रहती  है। उनका लेटेस्ट पोस्ट उनके पति सैफ अली खान को लेकर है। सैफ की एक नई फोटो पोस्ट करने के लिए '3 इडियट्स' एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। फोटज में सैफ क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं।करीना ने कैप्शन में लिखा, "उन्हें पहचाना? अफ्रीका में क्लोज शेव..."

अफ्रीका में सैफ कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने टी-शर्ट और एक जींस पहनी है।  करीना की अफ्रीका बकेट आकर्षक है। अपने चिक स्टाइल की फोटो पोस्ट करने से लेकर अपने बेटों और पति के साथ फ्रेम शेयर करने तक, करीना अफ्रीका के सभी खास पलों को अपने फैंस के साथ ट्रीट कर रही हैं।

इस स्टार कपल ने अक्टूबर 2012 को मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की और 2016 में तैमूर को जन्म दिया। बाद में 2021 में, वे जेह के पेरेंट्स बन गए।

वर्क फ्रंट की बात करे, तो करीना रिया कपूर की 'द क्रू' में नज़र आएंगी, जिसमें कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और तब्बू भी हैं। उनके पास सुजॉय घोष की नेक्स्ट थ्रिलर फिल्म भी है, जो द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। दूसरी ओर, सैफ अगली बार एक आगामी पैन-इंडिया फिल्म 'में दिखाई देंगे। आदिपुरुष' कृति सनोन और दक्षिण एक्टर प्रभास के साथ। इसके अलावा उनके पास पॉपुलर नॉर्डिक ड्रामा सीरीज़ 'द ब्रिज' का हिंदी वर्जन भी है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.