R Madhavan: 15 साल बाद हुआ खुलासा, 3 इडियट्स के एक सीन के शूट के लिए आमिर और माधवन ने की थी ड्रिंक

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2024 11:02:47 AM
R Madhavan: Revealed after 15 years, Aamir and Madhavan had drinks while shooting a scene of 3 Idiots

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर आर माधवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शैतान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ऐसे में उनकी कई ऐसी फिल्में भी हैं जो पहले खूब चर्चा में रही हैं और पैसे भी खूब कमाए है। एक ऐसी ही मूवी थी 3 इडियट्स जिसमें आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी ने काम किया था। इस फिल्म को लेकर ही अब माधवन ने एक खुलासा किया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आर माधवन ने बताया कि ‘3 इडियट्स’ के एक सीन को शूट करने के लिए उन्होंने आमिर खान और शरमन जोशी के साथ सच में शराब पी थी। एक्टर ने खुलासा किया कि ऐसा उन्होंने आमिर खान के कहने पर किया था। 

मीडिया रिपोटर्स कर माने तो माधवन ने कहा की शराब पीने के बाद शूटिंग के दौरान तीनों ठीक से अपनी लाइन्स भी नहीं बोल पा रहे थे। बता दें की फिल्म ‘3 इडियट्स’ के एक सीन में तीनों एक्टर शराब के नशे में कॉलेज के डायरेक्टर के घर के बाहर टॉयलेट कर देते हैं। आर माधवन ने उसी सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान माधवन ने खुलासा किया कि, ये आमिर आइडिया था। उन्होंने कहा कि नशे वाले सीन्स में आपको कभी भी ऐसा एक्ट नहीं करना चाहिए कि आप नशे में हैं बल्कि आपको शराब पीनी चाहिए और नॉर्मल एक्ट करना चाहिए।

pc- abp news

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.