Raj Kundra Case: पूनम पांडे के बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने कसा तंज, कहा- 'कहने को बहुत कुछ है...'

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 09:58:06 AM
Raj Kundra Case: Sherlyn Chopra slams Poonam Pandey's statement: 'There's a lot to say...'

राज कुंद्रा इस समय एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में जेल में हैं। आप सभी देख रहे होंगे कि जब से उन्हें गिरफ्तार किया गया है तब से उनके मामले में लगातार चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब तक कामुक अदाकारा और मॉडल पूनम पांडे ने भी कई चौंकाने वाले बयान दिए हैं और प्लेबॉय मैगजीन की कवर गर्ल रह चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले पर बयान दिए हैं. हाल ही में पूनम ने अपने वीडियो में कहा था, 'शिल्पा और उनके बच्चों का दिल टूट गया है.' अब ग्रे साड़ी और ब्लाउज पहने शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood News (@instabollywoodlove)


 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा राज कुंद्रा केस पर खुलकर बोलती हैं. जी दरअसल उन्होंने इस वीडियो के साथ ही पूनम पांडे के बयान पर भी अपना बयान दिया है. आप सुन सकते हैं शर्लिन ने कड़े अंदाज में कहा कि 'उसने देश से भागने की कोशिश नहीं की.' इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कहा, "नमस्कार दोस्तों, पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मुझे क्या कहना है। आप सभी को बता दें कि जिस शख्स ने सबसे पहले अपना बयान दिया था। महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम कोई और नहीं बल्कि मैं ही हूं जिसने महाराष्ट्र साइबर सेल को आर्म्स प्राइम के बारे में जानकारी दी।'

वहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'या तो यह है कि जब मुझे अन्य लोगों की तरह महाराष्ट्र साइबर सेल के जरिए समन नोटिस भेजे गए थे. कौन कहता है मेरा दिल शिल्पा और उसके बच्चों के लिए निकल जाता है। मैं भूमिगत नहीं हुआ। लापता नहीं हुआ। गायब नहीं हुआ। मैंने इस शहर या देश से भागने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में, उसने साइबर सेल कार्यालय में जाकर अपना निष्पक्ष बयान दिया। मित्रों, इस विषय पर कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन चूंकि मामला अभी भी अदालत में है, इसलिए इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए अनुचित होगा। इसलिए, मैं आप सभी से महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करने की अपील करता हूं। और हो सके तो उनसे निवेदन है कि मेरे बयान के कुछ अंश साझा करें.'' ऐसे में शर्लिन ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.