Rajinikanth: रजनीकांत की फिल्म जेलर को लेकर साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल, 15 अगस्त तक सभी शो फुल, 10 अगस्त को होगी रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Aug 2023 11:47:36 AM
Rajinikanth: Festival-like atmosphere in South regarding Rajinikanth's film Jailer, all shows full till 15th August, to be released on 10th August

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड और साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे है। 10 अगस्त को रजनीकांत की फिल्म जेलर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के लिए कर्नाटक, आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु में 15 अगस्त तक सभी शो बुक है। वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब तक ऑनलाइन 35 करोड़ के टिकट बिक चुके है। 

खबरों की माने तो साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल है और जगह-जगह रजनीकांत के होर्डिंग्स का दूध से अभिषेक किया जा रहा है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लैक में टिकट बिक रहे हैं, जिनकी कीमत 5000 तक है। 

खबरों की माने तो साउथ में कई कंपनियों ने छुट्टी भी घोषित कर दी है और कर्मचारियों को फिल्म की देखने के लिए टिकट भी दी जा रही है। खबरों के अनुसार भारत ही नहीं, विदेशों में भी रजनीकांत की इस फिल्म के लिए भारी क्रेज है। जानकारी के अनुसार ये फिल्म वर्ल्डवाइड 4500 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है।

pc- onmanorama.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.