Ranbir Kapoor: नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा- फिल्म को लेकर नहीं हुआ है अभी तक....

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Oct 2023 12:47:01 PM
Ranbir Kapoor: Ranbir Kapoor's big statement regarding Nitesh Tiwari's 'Ramayana', said- Nothing has been done about the film yet....

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म एनीमल को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का एक धांसू रोल देखने को मिलेगा। इसके साथ ही उनकी दूसरी फिल्म रामायण को लेकर भी चर्चा जोरो पर है। बता दें की नितेश तिवारी फिल्म रामायण बनाने जा रहे है और इस फिल्म में राम के किरदार को लेकर कई बार रणबीर का नाम सामने आ चुका है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी माता सीता का रोल प्ले करने वाले हैं। वहीं केजीएफ फेम यश रावण बनने वाले हैं और गदर 2 में तारा सिंह का रोल प्ले करने वाले सनी देओल भगवान हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं। 

लेकिन अब रणबीर कपूर ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो रणबीर कपूर ने कहा, रामायण एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिस पर बहुत काम करने की जरूरत है। इसलिए, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही चीजें फाइनल हो जाएंगी। 

pc- merisaheli.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.