Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने ये क्या कर लिया अपना हाल, दिखने लगी हैं हड्डियां भी

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2024 12:28:35 PM
Randeep Hooda: What has Randeep Hooda done to his condition, even his bones are visible.

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड में अभिनेता अपनी नई फिल्म में लिए अपनी बॉडी के साथ में कई तरह का ट्रांसफार्मेशन कर लेते हैं कभी वेट बढ़ा लेते हैं तो कभी घटा लेते हैं। ऐसे में अब एक नई फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपना वेट कम किया हैं और वेट भी इतना कम की आप देखकर खुद ही परेशान हो जाएंगें। 

क्योंकि वो जिस किरदार को निभाने जा रहे हैं उसके लिए उनको ये करना जरूरी था।  इस बार वो स्वातंत्र्य वीर सावरकर मूवी के लिए ऐसा कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सभी ने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कुछ लोग तो ये भी बोल रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जरूर मिलेगा। बता दें की उनकी इस फोटों को देखकर लग रहा हैं की उन्होंने अपना वेट दबाकर कम किया हैं और उनकी एक एक फसली दिख रही है। मालूम हो कि इस मूवी से वो डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर का बेजोड़ किरदार निभाया है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी भाषा में थिएटर्स में रिलीज होगी।

pc- jagran

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.