Ravina Tandon ने 'फर्जी' रोड रेज वीडियो के लिए व्यक्ति को भेजा मानहानि का नोटिस

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2024 03:06:06 PM
Ravina Tandon sends defamation notice to man for 'fake' road rage video

PC: Kalinga tv

अभिनेत्री रवीना टंडन ने एक व्यक्ति को कथित रोड रेज की घटना के संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो को न हटाने पर मानहानि का नोटिस भेजा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में व्यक्ति ने दावा किया था कि टंडन की कार ने उसकी मां को टक्कर मारी थी और पूछताछ करने पर उसने अभिनेत्री पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया था।

व्यक्ति ने यह भी दावा किया था कि यह घटना उस समय हुई जब उसकी मां, बहन और भतीजी यहां अभिनेता के घर के पास थीं। हालांकि, मुंबई पुलिस की जांच में पाया गया कि अभिनेता की कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी।

अधिवक्ता सना खान के माध्यम से भेजे गए मानहानि नोटिस में कहा गया है कि अभिनेता ने पुलिस जांच से सामने आए "सच्चे और सही तथ्यों" के बारे में व्यक्ति को सूचित किया है।

मानहानि नोटिस के अनुसार, व्यक्ति ने अभिनेता से अपने एक्स अकाउंट से वीडियो हटाने के लिए अनुरोध पत्र भेजने को कहा, जो 5 जून को ईमेल के माध्यम से भेजा गया था।

नोटिस में कहा गया है, "हालांकि, आपने (व्यक्ति ने) अपने हैंडल से पोस्ट हटाने से इनकार कर दिया है और इसके अलावा हमारे मुवक्किल को धमकी दी है कि यदि उक्त अनुरोध पत्र 24 घंटे के भीतर वापस नहीं लिया गया तो वे कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे।"

नोटिस में टंडन ने कहा कि उस व्यक्ति ने वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया और समाचार पोर्टलों पर उनकी बदनामी की है "जो निश्चित रूप से फर्जी खबर है" और अपमानजनक भी है। नोटिस में आगे कहा गया है कि यह उन्हें मानसिक उत्पीड़न और पीड़ा देकर सार्वजनिक रूप से बदनाम करने के लिए बनाया गया है।

वकील खान ने कहा, "हम वर्तमान में इस मुद्दे को हल करने और न्याय सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कानूनी कदम उठा रहे हैं और इस अपमानजनक अभियान को जारी रखने के लिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.