रिलीज हुआ 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' का रोमांटिक गाना

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 01:51:56 PM
Romantic song of 'Antim: The Final Truth' released

रिलीज हुआ 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' का रोमांटिक गाना

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ से सलमान खान और आयुष शर्मा का रोमांटिक गाना आज रिलीज होने वाला था। इस गाने में आप आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना को देख सकते हैं. दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है और दोनों बेहद स्टनिंग लग रहे हैं. गाने में दोनों के कई रोमांटिक सीन हैं जो लोगों को उत्साहित कर रहे हैं. इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है।

 

 


 


गाने का संगीत रवि बसुर ने दिया है और बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। गाने को कोरियोग्राफ किया है शबीना खान और उमेश जाधव ने। इस गाने को भरत मधुसूदन और सचिन बसरूर ने प्रोड्यूस किया है। आपको यह भी बता दें कि महिमा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दरअसल, उन्होंने इससे पहले 2017 में वेंकटपुरम से टॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह फिल्म महिमा के करियर के लिए एक बड़ी फिल्म है। अब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और वो भी सलमान खान की फिल्म से।

यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है। आपको यह भी बता दें कि सलमान और आयुष इससे पहले एक साथ काम कर चुके हैं। दरअसल, आयुष ने लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म को सलमान ने प्रोड्यूस किया था। सलमान ने फिल्म में अभिनय नहीं किया था लेकिन सलमान एंटीम में अभिनय करते नजर आएंगे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.