'Murder Mubarak' की शूटिंग के लिए दिल्ली में नजर आई Sara Ali Khan

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 04:04:42 PM
Sara Ali Khan spotted in Delhi for the shooting of 'Murder Mubarak'

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'मर्डर मुबारक' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। इंस्टाग्राम पर सारा ने सेट से एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में वह सूर्यास्त का क्लोजअप देती नजर आ रही हैं। 

"मेरी सभी पसंदीदा चीजें … दिल्ली-हार्ट ऑफ इंडिया," उन्होंने बस पोस्ट को कैप्शन दिया। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। सारा फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

कुछ दिनों पहले करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर फिल्म के सेट से क्लैपबोर्ड शेयर किया था। फिल्म का निर्देशन 'कॉकटेल' फेम होमी अदजानिया कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। 

ज़ी स्टूडियोज द्वारा समर्थित, नोयर शो अभीक बरुआ की किताब द सिटी ऑफ़ डेथ पर आधारित है। ब्राउन एक शराबी पुलिस रीटा ब्राउन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक युवा लड़की की हत्या को सुलझाने के लिए उत्तरजीवी के अपराध के साथ एक विधुर के साथ एक अप्रत्याशित गठबंधन बनाती है।

ब्राउन में हेलेन, सोनी राजदान, सूर्या शर्मा और के के रैना भी शामिल हैं। सारा के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह एक्टर विक्की कौशल के साथ निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अगली अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। उनके पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ 'गैसलाइट' और करण जौहर की अगली 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है। 

'मर्डर मुबारक'  की शूटिंग के लिए दिल्ली में नजर आई सारा अली खान 'मर्डर मुबारक' की शूटिंग के लिए दिल्ली में सारा अली खान, करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.