Satish Kaushik ने इन स्टार्स के साथ खेली थी होली

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2023 02:41:25 PM
Satish Kaushik played Holi with these stars

दिग्गज एक्टर सतीश कौशिक का आज सुबह 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। एक्टर और उनके करीबी दोस्त अनुपम खेर ने ट्विटर पर यह खबर शेयर की। दिग्गज एक्टर को उनके फिल्म प्रदर्शन और उल्लेखनीय निर्देशन के लिए जाना जाता था।

एक्टर को ऋचा चड्ढा, अली फज़ल, जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, महिमा चौधरी और अन्य जैसी कुछ साथी हस्तियों के साथ होली के त्योहार का आनंद लेते देखा गया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर मजेदार होली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की और लिखा, "@jaduakhtar @babaazmi @azmishabana18 @tanviazmiofficial द्वारा जानकी कुटीर जुहू में रंगीन हैप्पी फन होली पार्टी। हर कोई #दोस्ती #त्योहार # रंग #बाएं स्वाइप करें"

फैंस ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में 'RIP' और टूटे दिल वाले इमोजी की भरमार कर दी है। उनके आकस्मिक निधन से इंडस्ट्री सदमे में है और कई एक्टर  , एक्ट्रेस , फिल्म निर्माता उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। 

सतीश कौशिक अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया में 'कैलेंडर' और दीवाना मस्ताना में 'पप्पू पेजर' के रूप में अपने किरदार के लिए प्रसिद्ध थे। फैंस ने उनकी कॉमिक टाइमिंग की खूब तारीफ की। सतीश द्वारा निर्देशित फिल्मों में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर "तेरे नाम" और अर्जुन रामपाल की "वादा" शामिल हैं।

 

दिल्ली एनसीआर में दिल का दौरा पड़ने से एक्टर का निधन हो गया। उनका शव फिलहाल फोर्टिस हॉस्पिटल , गुरुग्राम में है और पोस्टमॉर्टम के बाद मुंबई लाया जाएगा।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.