Shahrukh Khan: वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे किंग खान, एक साल में तीसरी बार पहुंचे माता के मंदिर, कारण जान आप भी रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Dec 2023 01:00:13 PM
Shahrukh Khan: King Khan reached the court of Vaishno Devi, reached Mata's temple for the third time in a year, you will also be surprised because of this...

इंटरनेट डेस्क।  इस एक साल में दो बार धमाका मचाने वाले शाहरुख खान तीसरी बार इस धमाके की तैयारी में है। जी हां बता दें की उनकी नई फिल्म डंकी दिसंबर में रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख खान माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आज सुबह ही शाहरुख खान को वैष्णो देवी के दरबार में देखा गया। यहां उन्होंने अपनी फिल्म डंकी की सक्सेस के लिए प्रार्थना की। बता दें की इस एक साल में ये तीसरा मौका है जब शाहरुख माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे है। इससे पहले, इस साल जनवरी में पठान और सितंबर में जवान की रिलीज से पहले भी वह वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे।

शाहरुख खान को वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के अधिकारियों और कुछ पुलिसकर्मियों के साथ देखा गया है। शाहरुख खान ने 11 महीने में 3 बार वैष्णो देवी के दर्शन किए हैं। बता दें की शाहरुख खान की डंकी का डायरेक्शन राज कुमार हिरानी ने किया है। इसमें उनके साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी जैसे कलाकार हैं।

pc- news18 hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.