Sharmila Tagore स्क्रिप्ट पसंद आने पर फिल्मों का करती हैं चयन

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2023 11:14:19 AM
Sharmila Tagore chooses films when she likes the script

मुंबई :  बॉलीवुड अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का कहना है कि वह स्क्रिप्ट पसंद आने पर ही फिल्मों का चयन करती हैं। शर्मिला टैगोर लंबे अरसे के बाद फिल्म गुलमोहर के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं। शर्मिला टैगोर ने बताया कि कि कलाकार के तौर पर वह फिल्मों का चयन कैसे करती हैं।

शर्मिला टैगोर ने बताया, ''हम प्रोफेशनल हैं और फिल्मों को साइन करने के पीछे कई कारण होते हैं। कई बार हमने सिर्फ रुपये के लिए भी फिल्में साइन की हैं जिससे किराया भर सकें।कई बार अपने साथियों की मदद करने के लिए फिल्में साइन की हैं जिससे उनका प्रोजेक्ट अच्छे से चल जाए। ऐसे में फिल्में साइन करने के पीछे बहुत से फैक्टर होते हैं। मुख्यत: फिल्म की स्क्रिप्ट ही फिल्में चुनने की वजह हुआ करती थी।

शर्मिला टैगोर ने कहा, '' मुझे लगता है सभी लोग फिल्म गुलमोहर को पसंद करेंगे। मैंने इसे तीन बार देखा है और हर बार मैं रोई हूं। फिल्म की कहानी को बेहतरीन तरीके से लिखा गया है।’’फ़िल्म गुलमोहर में शार्मिला टैगोर, मनोज वाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन की अहम भूमिका है।राहुल चित्तेला द्बारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्बारा लिखित फ़िल्म गुलमोहर ०3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.