Shailesh Lodha's: फिल्म एनिमल पर अब आया शैलेश लोढ़ा का बयान, बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 01:21:55 PM
Shailesh Lodha's: Now Shailesh Lodha's statement on the film Animal has come, he said this big thing

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने इस साल दबा के पैसा कमाया और ये फिल्म उनके करियर की सबसे सुपर डूपर हिट रही है। हालांकि इस फिल्म के साथ कई विवाद भी जुड़े रहे हैं। ऐसे में अब इसी फिल्म को लेकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी अपना बयान दिया है।

बता दें की शैलेश लोढ़ा एक कवि हैं और साथ साथ वो टीवी-फिल्म इंडस्ट्री समेत पॉलिटिकल इशुज पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। ऐसे में उन्होंने बीते साल रिलीज हुई रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ पर प्रतिक्रिया दी है। बता दें की इस फिल्म में रणबीर कपूर का किरदार अल्फा मेल रणविजय का था। फिल्म में उनके किरदार के व्यवहार को लेकर एक बहस छिड़ी हुई है।

शैलेश ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मेकर्स पर तंज कसा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि इन दिनों ये ट्रेंड बन गया है कि अल्फा मेल रोता नहीं है। शैलेश लोढ़ा ने कहा, ”कौन कहता है आदमी रो नहीं सकता। रोना चाहिए, बिल्कुल रोना चाहिए, जो इंसान रोता नहीं है, वह संवेदना हीन है। उसके अंदर को फीलिंग्स खत्म हो गई है या फिर वो इंसान नहीं है। मैं रोता हूं, फिल्में देखकर रोता हूं, सड़क पर कुछ दुखद देख लेता हूं तो रो देता हूं, रोना दुनिया का सबसे बड़ा गिफ्ट है, इंसान को रोना चाहिए।

pc- namanbharat.co



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.