OYO के सीईओ Ritesh Agarwal की शादी में शामिल हुए शार्क टैंक इंडिया 2 के जज Aman Gupta और पूर्व जज Ashneer Grover

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2023 03:23:35 PM
Shark Tank India 2 judge Aman Gupta and former judge Ashneer Grover attend OYO CEO Ritesh Agarwal's wedding

'शार्क टैंक इंडिया 2' के जज अमन गुप्ता ने हाल ही में ओयो के सीईओ रितेश अग्रवाल की शादी में शिरकत की और शादी की एक फोटो शेयर की। जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह थी 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 1' के जज और  बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर को एक ही फोटो में देखना।

अमन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा: "आपको एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं @riteshagar। लाखों भारतीयों की ओर से पूछ रहा हूं: - मुझे उम्मीद है कि हनीमून भी ओयो रूम्स में से एक पर है"

अमन के पोस्ट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी रिएक्शन दिया । एक ने लिखा, "उफ्फ अशनीर-अमन एक फ्रेम में 1! हम आप दोनों को कितना मिस करते हैं।" एक अन्य ने लिखा, "अशनेर और आपको साथ देखकर बहुत खुशी हुई।"

फोटो में अमन, उनकी पत्नी प्रिया, अशनीर और उनकी पत्नी माधुरी जैन को अन्य कपल्स के साथ पोज दिए । अशनीर ने भी वही फोटो  अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा: "आपको एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं @riteshagar और गीतांशा! प्यारी पार्टी !!"

'शार्क टैंक इंडिया 2' के जजों की घोषणा के बाद, अशनेर ने अमन और अन्य जजों को यह कहते हुए अनफॉलो कर दिया कि वह शो या बीटीएस पलों के बारे में जानने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं क्योंकि वह अब 'शार्क टैंक इंडिया' का हिस्सा नहीं हैं।

BharatPe द्वारा धन की हेराफेरी के आरोपी अशनीर को कंपनी के पदों से हटा दिया गया था। उन्हें बिजनेस रियलिटी शो के दूसरे सीजन के जजों के पैनल में भी शामिल नहीं किया गया था। हालांकि, वह 'शार्क टैंक इंडिया' के पहले सीजन के जजों में शामिल थे।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.