फिर से संगीत से जुडऩा चाहती हैं श्रुति हासन

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 12:00:01 PM
Shruti Hassan wants to relate to music again

नई दिल्ली। जाने माने अभिनेता कमल हासन और सागरिका की बेटी श्रुति हासन ने कहा कि अभिनय के कारण संगीत पीछे छूट गया है लेकिन वह फिर से गायकी और संगीत से जुडऩा चाहती है। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनावाने से पहले गायकी और संगीत निर्देशन से अपनी पहचान बनाने वाली श्रुति नें कहा कि वह इन दिनों गायकी और संगीत को काफी मिस करती है। अभिनय की व्यव्स्ताओं के कारण इसमें समय नहीं दे पा रही हैं।

महिला सशक्तिकरण पर रामगोपाल वर्मा ने बनाई बेहतरीन शॉर्ट फिल्म 

महज छह साल की उम्र में पिता की फिल्म ‘थेवर मगन’ से गायकी की शुरुआत करने वाली इस अदाकारा ने कहा, फिल्मों में अभिनय करने से पहले मैं पूरी तरह से संगीतकार थी, साल के 365 दिनों तक मैं संगीत और गायकी से ही जुड़ी रहती थी। फिर ऐसा दौर आया कि पूरा समय अभिनय और फिल्मों को देना पड़ा। फिल्म ऐसी चीज है जिसमें आपको बहुत ज्यादा समय देना पड़ता है।

उन्होंने कहा, मेरे लिये संगीत को समय देना इसलिये भी मुश्किल हो रहा था क्योंकि एक बार मैं पांच, छह या सात फिल्मों की शूभटग में व्यस्त रहती थी ऐसे में संगीत के लिये समय ही नहीं बच रहा था। हालांकि बीच-बीच में मैंने अपने फिल्मों के लिये पाश्र्वगायन करती रही हूं। श्रुति ने कहा, मैं गीत-संगीत को काफी मिस करती हूं और फिर से उससे जुडऩा चाहती हूं जिसके लिये मैं अभिनय और गीत-संगीत के साथ सामंजस्य बैठाने में जुड़ी हूं ताकि दोनों के लिये समय निकाल सकूं।

प्रभास और अनुष्का की बिल्ला अब हिंदी में भी

श्रुति ने कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ भी संगीत से जुड़ी हुई है। वह एक जागरण बैंड मालिक की बेटी बिन्नी का किरदार निभा रही है। उन्होंने कहा, शूटिंग के दौरान भी ऐसा ही लगता था जैसा की मैं किसी म्यूजिक टूर पर गयी हूं। मेरे लिये यह फिल्म काफी साकारात्मक रहा क्योकि बिन्नी और मेरे स्वभाव में ज्यादा अंतर नहीं है। बिन्नी साधारण लडक़ी है, अंदर से काफी मतबूत है, लेकिन काफी संवेदनशील भी जैसा की मैं भी हूं। अजय के पाराशर के निर्देश में बनी ‘बहन होगी तेरी’ 9 जून को रिलीज होगी। फिल्म में श्रुति के साथ राज कुमार राव मुख्य भूमिका में हैं।

बैटगर्ल का किरदार अदा करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा 

करीना करेगी बॉयोपिक में काम

अभी शादी नही कर रहे हैं रणबीर कपूर 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.