Suniel Shetty ने राहुक और अथिया की शादी की बात पर कहा- एक दिन में शादी नहीं हो सकती"

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Aug 2022 02:19:52 PM
Suniel Shetty said on the matter of marriage of Rahuk and Athiya – marriage cannot happen in a day.

दिग्गज स्टार सुनील शेट्टी ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में अपनी बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल की आसन्न शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अटकलें लगाई जा रही हैं कि 'बहुत प्यार' करने वाले कपल   जल्द ही कभी भी शादी करने का प्लान बना रहे है।

सुनील शेट्टी ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, "मुझे लगता है जैसे ही बच्चे तय करेंगे। राहुल के शेड्यूल है। अभी एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है। जब बचाओ को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी। एक दिन में शादी नहीं हो सकती है?"


 
उन्होंने आगे कहा, "अभी पापा चाहते हैं की लड़की है तो शादी हो जाए, लेकिन एक बार राहुल को ब्रेक मिल जाए, बच्चे तय करें क्योकिं... आप कैलेंडर देखेंगे तो डर जाएंगे। एक दिन का दो दिन का गैप है , और दो दिन में शाद नहीं हो सकती है। तो यही है, जब वक्त मिलेगा तो प्लानिंग जरूर होगी। तो यही है, जब वक्त मिलेगा तो प्लानिंग जरूर होगी।"" 

2019 में उनके कपल के एक साथ होने की खबरें आ रही थीं क्योंकि अफवाहें मिल रही थीं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके सोशल मीडिया इंटरैक्शन और पीडीए ने अक्सर सुर्खियां बटोरीं। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पिछले साल अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान एक साथ शामिल हुए थे ।

केएल राहुल का पूरा नाम कन्नूर लोकेश राहुल है और कर्नाटक के मैंगलोर के रहने वाले हैं। वह लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान और भारत की राष्ट्रीय टीम के उप-कप्तान हैं।

अथिया शेट्टी ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ 'हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने 'मुबारकां', नवाबजादे में एक्टिंग की थी और आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थीं। वह कथित तौर पर अगली बार फुटबॉलर अफशान आशिक की बायोपिक फिल्म होप सोलो में दिखाई देंगी।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.