सुनील ग्रोवर ने अपने ट्वीट से शो में वापसी की उम्मीद पर खड़े किए सवाल

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 12:24:53 PM
Sunil Grover raised questions on the hope of returning to the show from his tweet

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई थमनें का नाम नहीं ले रही है। अभिनेता सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ हुये विवाद के बाद ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट लिखते हुये कहा है कि वह ‘अच्छे काम और अच्छे लोगों’ के प्रति खुद को समर्पित करना चाहते हैं। सुनील 39 ने मुश्किल समय में उन्हें ताकत देने वाले समर्थकों को धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, ‘‘आपने मुझे जो प्यार दिया, उसके लिए आपका धन्यवाद और आभार। इस प्यार के बिना मेरा कोई अस्तित्व नहीं है। आपके इस प्यार के कारण ही लोगों के बीच मेरी पहचान है। मैं इसे गले लगाता हूं। इस प्यार से मेरा दिल भर जाता है और मेरे दिल में नफरत के लिए कोई जगह नहीं बचती।’’ उन्होंने लिखा है, ‘‘मैं स्वयं को अच्छे काम, अच्छे लोगों के प्रति समर्पित करना चाहता हूं जो वास्तव में मेरी नीयत समझते हैं।

कंगना की जिद से परेशान केतन मेहता ने छोड़ी रानी लक्ष्मीबाई

गौरतलब है कि फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब आग की तरह फैल गई है। कपिल ने अपनी इस गलती की माफी मांगते हुए ट्वीट कर सुनील से माफी भी मांगी थी।  लेकिन उनकी सुनील को कपिल की बात इस कदर चुभी है कि उन्होंने माफ करना तो दूर उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे डाली।

अपनी बायोग्राफी लिखना चाहते हैं ऋतिक रोशन

हाल ही में किया उनका ये ट्विट बहुत कुछ बयां कर रहा है। शो में वापसी की अफवाहों पर भी उनके इस ट्वीट ने सवाल खड़े कर दिये है। इस ट्वीट से उन्होंने शो में वापस आने की संभावना तो जताई ही है, लेकिन कपिल के व्यवहार से आघात होकर सुनील ग्रोवर फिलहाल बहुत आहात है। अपने दर्द को बयां करता उनका ये ट्वीट बहुत कुछ बयां कर रहा है।

गौरतलब है कि फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद शो के दो एपिसोड में सुनील नजर नहीं आए, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि सुनील कपिल के बर्ताव को लेकर बहुत नाराज है, उन्होंने ट्वीटकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की, और कपिल को सलाह भी दी कि कपिल जानवरो के साथ इंसानो के साथ भी अच्छा व्यवहार करना सीखे।

(Source - Google)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.