Sunny Deol: नहीं होगा सनी का बंगला नीलाम, 24 घंटे में ही बैंक ने बदला फैसला, एक दिन पूर्व ही निकाला था 56 करोड़ कर्ज का नोटिस

Samachar Jagat | Monday, 21 Aug 2023 10:36:32 AM
Sunny Deol: Sunny's bungalow will not be auctioned, the bank changed its decision within 24 hours, a day before, a loan notice of 56 crores was issued

इंटरनेट डेस्क। इस समय अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 कमाई के मामले में झंडे गाड़ रही है। लेकिन एक दिन पूर्व बैंक की और से निकला एक नोटिस उन्हें टेंशन दे गया। हालांकि बाद में बैंक की और से इसका खंडन भी कर दिया गया है। खबरों की माने तो हीरो और लोकसभा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित सनी विला की नीलामी का नोटिस बैंक ने वापस ले लिया है।

इसके पहले रविवार को पब्लिश हुए नोटिस के मुताबिक सनी ने 56 करोड़ रुपए लोन लिया था, जिसे चुकाया नहीं। लोन न चुका पाने पर 25 सितंबर को बंगले की नीलामी की तारीख भी दी गई थी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसके बाद बैंक ने सोमवार को एक खंडन जारी कर कहा है कि यह नोटिस तकनीकी कारणों से वापस लिया जा रहा है।

खबरों की माने तो बैंक ने सनी से लोन रिकवरी के लिए नोटिस का विज्ञापन भी छपवाया था। इसमें सनी के गांरटर के तौर पर पिता धर्मेंद्र का भी नाम लिखा था। बता दे की बैंक ने जिस प्रॉपर्टी को अटैच किया है वह मुंबई के टोनी जुहू इलाके में गांधीग्राम रोड पर है। बता दें की सनी देओल का ऑफिशियल नाम अजय सिंह देओल है। वह 2019 से पंजाब की गुरदासपुर सीट से भाजपा सांसद हैं। 

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.