फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, एक्टर के वो राज जिनसे रिया चक्रवर्ती ने उठाया था पर्दा

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 12:22:01 PM
Sushant used to share his thoughts about quitting the film industry and do this, big revelation by Rhea Chakraborty

दिवंगत बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है। सुशांत पिछले साल अपने घर पर मृत पाए गए थे। उनके निधन के बाद उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। सीबीआई अभी भी मामले की जांच कर रही है। सुशांत की अचानक मौत के बाद कई लोग शक के घेरे में आ गए। इसमें सुशांत के करीबी दोस्त और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती भी थे। रिया लंबे समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं। लेकिन अब वह एक बार फिर चर्चा में हैं। इस खबर में हम आपको रिया के उन खुलासों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्होंने सुशांत की मौत के बाद किए थे।

रिया ने सुशांत को लेकर किए कई खुलासे:-
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम आया। इसके लिए एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब ट्रोल किया था। लेकिन रिया ने एक इंटरव्यू में बात की।


 
फिल्मी दुनिया छोड़ना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत:-
रिया चक्रवर्ती ने खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत सिनेमा उद्योग छोड़ना चाहते थे। 'किस देस में होगा मेरा दिल' में सहायक भूमिका निभाने से लेकर 'पवित्र रिश्ता' जैसे शो में 'मानव' बनने तक, सुशांत सिंह राजपूत ने प्रशंसकों का दिल जीता। सुशांत ने छोटे पर्दे से बाहर कदम रखा और फिल्मों में सफलता का झंडा बुलंद किया और बॉलीवुड के शीर्ष सितारों में से एक बन गए। उन्होंने के पो छे, एमएस धोनी, पीके सहित कई सुपरहिट फिल्में दीं। रिया चक्रवर्ती का यह खुलासा कि सुशांत मई 2020 में फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कहकर कुर्ग में बसना चाहते थे, चौंकाने वाला था।

मारिजुआना का सेवन करते थे सुशांत:-
रिया चक्रवर्ती ने कहा था, 'यह बड़े दुख की बात है कि किसी के गुजर जाने के बाद हम उसके बारे में इस तरह बात करते हैं, लेकिन मेरे पास और कोई विकल्प नहीं है। जी हां, सुशांत गांजा पीते थे और हां लगभग रोज ही पीते थे। उसने अपनी बहन और देवर के साथ ड्रग्स भी लिया'। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद, NCB ने ड्रग मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया था।

पिता से नहीं थे अच्छे संबंध:-
रिया ने यह भी खुलासा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। रिया चक्रवर्ती ने कहा था, 'सुशांत ने मुझे बताया कि बचपन से ही उनके पिता के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं थे। अभिनेता की मृत्यु के बाद, उनके पिता के.के. सिंह अभी भी अपने बेटे के लिए न्याय के लिए लड़ रहे हैं।

 

मानसिक बीमारी की शिकार हुई थी सुशांत की मां:-
रिया चक्रवर्ती ने यह भी खुलासा किया कि सुशांत मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा था, 'वह अपनी मां से बहुत प्यार करती थीं। रिया ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि उनके मानसिक तनाव का एक बड़ा कारण यह था कि वह अपनी मां के बिना नहीं रह सकते थे। वह मानसिक बीमारी का भी शिकार थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.