एक समय था जब जेनिफर लोपेज के साथ नहीं थे पेट भर खाने के पैसे

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 10:34:18 AM
When Jennifer Lopez used to eat all day only a piece of pizza

लॉस एंजिलिस। गायिका एवं अदाकारा जेनिफर लोपेज का कहना है कि नृत्यांगना के तौर पर अपनी पहली प्रस्तुति देने से एक दिन पहले उन्होंने पूरे दिन में केवल एक टुकड़ा पिज्जा खाया था। पत्रिका ‘स्टाइल’ के मुताबिक (47) वर्षीय अभिनेत्री इस समय दुनिया की विख्यात कलाकार हैं, लेकिन 80 के दशक के अंत में उन्हें अपने करियर की शुरूआत के वक्त काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

अभिनेत्री ने प्रतिस्पर्धा पर आधारित अपने नए टीवी शो ‘वल्र्ड ऑफ डांस’ के प्रचार मौके पर कहा कि मैं हर रोज केवल एक टुकड़ा पिज्जा खाती थी। इसके अलावा मैं नाश्ता या दोपहर का खाना भी नहीं खाती थी। उन्होंने कहा कि मैं इसे शाम छह बजे खाती थी, ताकि अगले दिन तक इससे मेरा काम चलता रहे। 

अपनी मां के घर से एक बार निकलने के बाद एवं बड़ा का मिलने से पहले मैंने करीब दो साल तक ऐसा किया। लोपेज ने वर्ष 1991 में पहली बार अपनी बड़ी प्रस्तुति दी थी। उस समय उन्हें हास्य श्रृंखला ‘इन लिविंग कलर’ में फ्लाई गर्ल की भूमिका मिली थी।

इसके बाद उन्होंने बायोपिक फिल्म ‘सेलेना’, एनाकोंडा और ‘आउट ऑफ साइट’ की भूमिकाओं के बदौलत खुद को हॉलीवुड में स्थापित कर लिया। इन फिल्मों में उन्होंने जार्ज क्लूनी के साथ अभिनय किया था। जिसके बाद उनका नाम पॉप गानों के शीर्ष कलाकारों की सूची में भी शामिल हो गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.