NTR Jr बनें मैकडॉनल्ड्स के ब्रांड एंबेसडर

Samachar Jagat | Saturday, 10 Jun 2023 01:04:52 PM
NTR Jr becomes McDonald's brand ambassador

मुंबई। मैकडॉनल्ड्स इंडिया (पश्चिम और दक्षिण) ने अपनी सिग्नेचर मैकस्पाइसी फ्राइड चिकन रेंज के लिए दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

एनटीआर जूनियर ने कहा, “मैं मैकस्पाइसी चिकन शेयरर्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में मैकडॉनल्ड्स (पश्चिम और दक्षिण) से जुड़कर खुश हूं! यह एक प्रतिष्ठित ब्रांड है जो दुनिया भर में लाखों लोगों के साथ मेल खाता है, और इस ब्रांड का हिस्सा बनना अद्भुत लगता है। मैं हमेशा सहयोग और साझा करने में विश्वास करता हूं, और मैकस्पाइसी चिकन शेयरर्स कैंपेन इस भावना के बारे में बहुत कुछ कहता है #डोंटएक्सप्लेनजस्टशेयर।

मैकडॉनल्ड्स इंडिया(पश्चिम और दक्षिण) के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अरविंद आर.पी. ने कहा, “हम एनटीआर जूनियर को मैकडॉनल्ड्स इंडिया परिवार में अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं । स्क्रीन पर उनकी अविश्वसनीय उपस्थिति, करिश्माई व्यक्तित्व, और युवाओं और परिवारों के बीच सापेक्षता हमारे जीवंत ब्रांड और इस नई पेशकश के पूरक हैं। हम अपने नये कैंपेन के साथ अपने फैंस को लुभाने के लिए तैयार हैं, जो हमारे स्वादिष्ट मैकस्पाइसी फ्राइड चिकन को दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने की खुशी को उजागर करता है।”

Pc:afaqs!



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.