Amjad Mirza Appeal to Modi : POK के एक्टिविस्ट ने पीएम मोदी के सामने रख दी ये बड़ी मांग, कहा-मुझे दे दो काम...

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2024 03:13:37 PM
Amjad Mirza Appeal to Modi: POK activist placed this big demand in front of PM Modi, said- give me work...

pc:abplive

नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बन गए हैं और उन्होंने अपने कैबिनेट मंत्रियों की घोषणा भी कर दी है, जिससे वैश्विक स्तर पर ध्यान आकर्षित हुआ है। अब, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के एक प्रमुख कार्यकर्ता अमजद अयूब मिर्जा ने पीएम मोदी से एक महत्वपूर्ण अनुरोध किया है। पाकिस्तान और पीओके के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाने वाले मिर्जा ने देश की सेवा करने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा कि वह खुद को भारतीय मानते हैं।

भाजपा का पटका पहने हुए एक वीडियो में, मिर्जा ने मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में उनके अभूतपूर्व तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई दी, जो नेहरू के बाद से हासिल नहीं हुआ है। उन्होंने सीधे मोदी को संबोधित करते हुए कहा, "मैंने आपकी एनडीए बैठक और प्रधानमंत्री बनने के बाद आपका भाषण देखा। मैं पीओके से ताल्लुक रखता हूं और लंदन में रहता हूं, लेकिन यह सच है कि पीओके के लोग भी भारतीय नागरिक हैं। एक भारतीय के तौर पर, मैं आपकी टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं।"

पीओके मुद्दे के समाधान की उम्मीद

मिर्जा ने तीन प्रमुख बिंदुओं पर जोर दिया, जिनका उल्लेख मोदी ने अपनी टीम का हिस्सा होने के लिए किया: विचारों की स्पष्टता, दृढ़ विश्वास और चरित्र। उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि वे इन मानदंडों को पूरा करते हैं, अपनी भारतीय पहचान और इस विश्वास पर जोर देते हुए कि पीओके भारत का हिस्सा है। उन्होंने 1947 के ऐतिहासिक संदर्भ को याद किया जब कश्मीर के महाराजा हरि सिंह को पाकिस्तान ने धोखा दिया था, जिसके कारण कश्मीर का भारत में विलय हो गया था। मिर्जा ने पुष्टि की कि कश्मीरी भारतीय हैं, जो उनके स्पष्ट रुख को दर्शाता है।

मिर्जा ने मोदी के नेतृत्व में भारत की प्रगति में अपना दृढ़ विश्वास व्यक्त किया और पीओके मुद्दे के समाधान की उम्मीद जताई, जिससे कश्मीर पूरी तरह से भारत में एकीकृत हो जाएगा। उन्होंने अपने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर अपने चरित्र पर प्रकाश डाला और मोदी से देश की सेवा करने के उद्देश्य से उनके साथ काम करने का अवसर देने के लिए कहा।

सरकार में भूमिका की मांग
मिर्जा ने प्रधानमंत्री मोदी से मंत्री पद या किसी सरकारी जिम्मेदारी के लिए विचार किए जाने के अपने अनुरोध को दोहराते हुए राष्ट्र के लिए योगदान देने की अपनी इच्छा पर जोर दिया।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.