'देश चलाने के लिए पैसे नहीं' के बाद पाक पीएम इमरान खान का एक और बड़ा कबूलनामा

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 02:51:39 PM
Another big confession of PAK PM Imran Khan after 'no money to run the country'

इस्लामाबाद: तेजी से गरीबी के गर्त में जा रहे पाकिस्तान के हालात इन दिनों काफी खराब हो गए हैं. न तो सरकार के पास देश चलाने के लिए पैसा बचा है और न ही कानून का राज है. इन दोनों बातों को खुद देश के पीएम इमरान खान ने माना है। इमरान ने कहा है कि पाकिस्तान के संसाधनों पर कुछ लोगों का कब्जा है।

इमरान खान ने कहा कि देश के विकास नहीं होने का मुख्य कारण कानून के शासन का अभाव है। इमरान ने अमेरिकी मुस्लिम विद्वान शेख हमजा युसूफ के साथ एक ऑनलाइन साक्षात्कार में यह बात कही। वह कैलिफोर्निया के ओलिव कॉलेज के प्रमुख हैं। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, पाकिस्तान टेलीविजन पर प्रसारित एक साक्षात्कार में, इमरान खान ने कहा, "समस्या यह है कि अभिजात वर्ग ने संसाधनों पर कब्जा कर लिया है, जिसने बड़ी आबादी को उचित स्वास्थ्य देखभाल, शिक्षा और न्याय से वंचित कर दिया है, पाकिस्तान नहीं पहुंच पाया है। कानून के शासन की कमी के कारण वह ऊंचाई, जहां उसे होना चाहिए था।'


 
पाक पीएम इमरान खान ने आगे कहा कि कोई भी समाज अपनी क्षमता को तब तक हासिल नहीं कर सकता जब तक कि कानून का शासन न हो और विकासशील देशों में सबसे बड़ी समस्या यह है कि अमीर और गरीब के लिए अलग-अलग कानून हैं। इमरान ने कहा कि वह पैगंबर मोहम्मद द्वारा मदीना राज्य की अवधारणा के आधार पर पाकिस्तान को एक इस्लामिक कल्याणकारी देश बनाना चाहते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.