चीन का दावा: इतने समय में आएगी कोरोना वायरस के नए मामलों में कमी

Samachar Jagat | Thursday, 02 Apr 2020 01:54:41 PM
China claims: new cases of corona virus will come down in this time

इंटरनेट डेस्क। अभी दुनिया में हाहाकार मचा रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर चीन ने अब एक बड़ा दावा किया है। इस दावे के अनुसार, अगले चार सप्ताह में पूरी दुनिया बदल जाएगी, यानी पहले जैसी ही स्थिति हो जाएगी। 

अब डोनाल्ड ट्रंप ने ही बोल दी ये डराने वाली बात, अमेरिका में इतना बढ़ सकता है कोरोना से मौत का आंकड़ा

कोरोना वायरस को लेकर चीन की सरकार द्वार तैनात मुख्य टीम के प्रमुख डॉ. झॉन्ग नैनशैन ने इस प्रकार का दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि अगले चार सप्ताह में कोरोना वायरस के नए मामलों में कमी आएगी।

इसके साथ ही डॉ. झॉन्ग नैनशैन ने ये भी भविष्यवाणी की है कि चीन में अब कोरोना वायरस का दूसरा हमला नहीं होगा। 83 साल के झॉन्ग ने कहा कि हमने मॉनिटरिंग सिस्टम को बहुत ज्यादा मजबूत कर दिया है, इसकी कारण अब देश में कोरोना वायरस का दूसरा हमला नहीं होगा। एक साक्षात्कार में डॉ. झॉन्ग ने ये दावा किया है। 

डब्ल्यूएचओ ने कोरोना वायरस को लेकर अमेरिका को दे डाली ये चेतावनी

गौरतलब है कि चीन के वुहान शहर से कोरोना वायरस दुनिया में फैला है। इस वायरस से अभी तक पूरे विश्व नौ लाख से अधिक लोग संक्रमित हो गए हैं। जबकि 46 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चकी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.