Jack Ma Pakistan visit: अलीबाबा के को फाउंडर जैक मा अचानक पहुंचे पाकिस्तान की यात्रा पर, किसी को नहीं लगी खबर

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jul 2023 08:39:44 AM
Jack Ma Pakistan visit: Alibaba's co-founder Jack Ma suddenly arrived on a trip to Pakistan, no one was aware

इंटरनेट डेस्क। अपने नाम और काम को लेकर चर्चाओं में रहने वाले चीनी अरबपति और अलीबाबा समूह के सह-संस्थापक जैक मा अचानक पाकिस्तान की यात्रा पर पहुंच गए। उनकी इस यात्रा को लेकर हलचल सी मच गई। इस अप्रत्याशित पाकिस्तान यात्रा से पर्यवेक्षकों के बीच भी हलचल पैदा हो गई।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो बोर्ड ऑफ इन्वेस्टमेंट के पूर्व अध्यक्ष मुहम्मद अजफर अहसन ने यात्रा की पुष्टि करते हुए कहा कि मा 29 जून को लाहौर पहुंचे और 23 घंटे तक रुके। यात्रा के दौरान जैक मा ने सरकारी अधिकारियों और मीडिया से बातचीत नहीं की। जैक मा 30 जून को जेट एविएशन के स्वामित्व वाले वीपी-सीएमए नाम से पंजीकृत एक निजी जेट के माध्यम से वापिस चले गए।

खबरों के अनुसार जैक मा की इस यात्रा का उद्देश्य गोपनीय है, लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में पाकिस्तान के लिए इसके सकारात्मक परिणाम सामने आ सकते है। जैक मा के साथ सात व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल भी था, जिसमें पांच चीनी नागरिक, एक डेनिश व्यक्ति और एक अमेरिकी नागरिक शामिल थे। बताया जा रहा है की वे हांगकांग के व्यावसायिक विमानन क्षेत्र से एक चार्टर्ड उड़ान के माध्यम से नेपाल से पाकिस्तान पहुंचे।

pc- latestly.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.