मेहुल चौकसी की कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका ने किया बड़ा दावा, बोलीं - मेहुल ने मेरे साथ फ्लर्ट किया, नकली हीरे की अंगूठी गिफ्ट में दी

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 04:10:36 PM
Mehul Choksi's alleged girlfriend Barbara Jarabika made a big claim, said - Mehul flirted with me, gifted a fake diamond ring

इंटरनेशनल डेस्क। भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी की गर्लफ्रेंड बारबरा जराबिका ने एक बड़ा दावा किया है। बारबरा ने कहा कि मेहुल ने उसके साथ फ्लर्ट किया है। बारबरा ने बताया कि मेहुल ने उसे नकली हीरे की एक अंगूठी गिफ्ट की थी। बारबरा का कहना है कि बीते साल जब वह एंटीगुआ गई थी तो मेहुल चोकसी से उसका परिचय हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बारबरा ने बताया कि इस दौरान मेहुल ने अपना नाम राज बताया था। बारबरा ने कहा कि मैं चोकसी की दोस्त थी। उसने मुझे अपना नाम राज बताया था और बीते साल जब मैं एंटीगुआ गई थी तो उसका मेरे से संपर्क हुआ था।

बारबारा ने कहा कि मेहुल की मुझसे दोस्ती हो गई थी और फिर वह मुझे फ्लर्ट करने लगा था। उसने मुझे डायमंड रिंग्स और ब्रेसलेट भी दिए थे, जो बाद में नकली निकले। यही नहीं बारबरा ने कहा कि मेहुल चोकसी के परिवार और वकीलों की ओर से बेवजह उनके नाम को घसीटा जा रहा है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.