Nawaz Sharif: नवाज का बड़ा बयान, भारत चांद पर पहुंच गया और पाकिस्तान दूसरे देशों के सामने पैसे मांग रहा

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Sep 2023 08:25:48 AM
Nawaz Sharif: Big statement of Nawaz, India has reached the moon and Pakistan is asking for money in front of other countries.

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान में आम चुनावों की तैयारियां तेज हो गई है और इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ आगामी 21 अक्टूबर को लंदन से पाकिस्तान लौटने वाले हैं। इन आम चुनावों में वो पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। वहीं उनके भाई और पाकिस्तान के पूर्व पीएम शहबाज कह चुके है की पार्टी चुनाव जीती तो नवाज देश के अगले पीएम होंगे। वहीं पाकिस्तान लौटने से पहले नवाज वीडियो लिंक के जरिए लंदन से ही पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आगामी चुनाव को लेकर वो वीडियो लिंक से ही दिशा निर्देश दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो लिंक के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़े थे, जहां उन्होंने भारत को लेकर बयान दिया है। शरीफ ने कहा, उनका देश पाकिस्तान दुनिया से पैसा मांग रहा है, जबकि भारत चांद पर पहुंच गया है।

उन्होंने कहा हम कंगाल होने की कगार पर हैं, जबकि भारत के पास आज खजाने में 600 अरब डॉलर हैं, हिन्दुस्तान जी20 की मेजबानी कर रहा है, लेकिन पाकिस्तान 1-1 अरब डॉलर चीन और अरब देशों सहित दुनियाभर से मांग रहा है। ऐसे में हमारी उनके सामने क्या इज्जत रह गई है। इतना ही नहीं, उन्होंने पाकिस्तान की आर्थिक बदहाली के लिए देश के पूर्व जनरलों और न्यायाधीशों को जिम्मेदार ठहराया है। 

pc- theprint.in


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.