California में गोलीबारी की दो घटनाओं में सात लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 10:11:34 AM
Seven killed in two California shootings

हाफ मून बे (अमेरिका) : सैन फ्रांसिस्को के पास हाफ मून बे शहर में एक खेत और एक ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी की घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गयी। इस सिलसिले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 'सैन मैटियो काउंटी बोर्ड ऑफ सुपरवाइजर्स’ के अध्यक्ष डेव पाइन ने बताया कि सैन फ्रांसिस्को से करीब 48 किलोमीटर दूर हाफ मून बे शहर में एक खेत में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि ट्रक कंपनी में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी।

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ये दोनों घटनास्थल आपस में कितनी दूर हैं। कैलिफोर्निया राज्य के सीनेटर जोश बेकर ने बताया कि लोगों की मौत गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में हुई है। सैन मैटियो काउंटी के सुपरवाइजर डेविड कैनेपा ने ट्वीट किया कि गोलीबारी की एक घटना खेत में हुई। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि एक संदिग्ध हिरासत में है। गोलीबारी की ये घटनाएं ऐसे वक्त में हुई है जब दक्षिणी कैलिफोर्निया में शनिवार देर रात एक बॉलरूम डांस हॉल में गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हो गयी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.