IPL 2023: IPL में पहली बार एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेगी जुड़वा भाईयों की जोड़ी!

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Apr 2023 10:04:20 AM
IPL 2023: For the first time in IPL, a pair of twin brothers will field against each other!

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल 16 एक ऐसा सीजन है जिसमें कई चीजे पहली बार हो रही है। ऐसे में आज खेले जाने वाले एक मैच में भी दो जुड़वा भाई एक दूसरे के खिलाफ खेलते नजर आ सकते है। जी हा आज शाम को मुबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा। इस मैच में ये दोनों भाई एक दूसरे के खिलाफ आपकों खेलते नजर आ सकते है और अगर ऐसा होता है तो यह आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा। 

आपकों बता दें की दोनों जुड़वा भाई डुआन जानसेन और मार्को जानसेन है। डुआन जानसेन ने मुंबई के लिए डेब्यू किया है। वहीं मार्को जानसेन सनराइजर्स हैदराबद के लिए खेल ही रहे है। ऐसे में आज के मैच में अगर ये दोनों खेलते है तो आईपीएल में एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाले पहले जुड़वा भाई बनेंगे।

आपकों बता दें की मार्को जानसेन और डुआन जानसेन दोनों जुड़वा भाई हैं। मार्को जानसेन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। अब डुआन जानसेन मुंबई इंडियंस से जुड़ गए हैं। मुंबई ने डुआन जानसेन को 20 लाख रुपये में खरीदा था। वहीं, मार्को जानसेन को हैदराबाद ने 4.20 करोड़ रुपये में साल 2022 में ही खरीदा था। साल 2023 के लिए हैदराबाद ने उन्हें रिटेन किया है।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.