IPL 2024: लखनऊ पर जीत दर्ज करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस खेल सकते हैं ये बड़ा दांव

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2024 10:17:27 AM
IPL 2024: Sunrisers Hyderabad captain Pat Cummins can play this big bet to register victory over Lucknow.

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण का 57वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेला जाएगा। प्लेऑफ में पहुंचने के हिसाब से आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। दोनों ही टीमों के अभी एक समान 12-12 अंक है। जीतने वाली टीम के 14 अंक हो जाएंगे। इससे उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना ज्यादा हो जाएगी।

पैट कंमिस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस मैच को जीतने के लिए बड़ा दांव खेल सकती है। वह आज तूफानी तेज गेंदबजा उमरान मलिक को खेलने का मौका दे सकती है। टी नटराजन या उमरान में से कोई एक को मयंक अग्रवाल या अभिषेक शर्मा की जगह इम्पैक्ट प्लेयर की भूमिका निभा सकता है। 

क्विंटन डी कॉक रह सकते है प्लेइंग इलेवन से बाहर
लखनऊ सुपर जाइंट्स की ओर से एक फिर से क्विंटन डी कॉक प्लेइंग इलेवन से बाहर रह सकते हैं। हालांकि आईपीएल के इस संस्करण में अभी तक उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। टीम को आज के मैच में कप्तान केएल राहुल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं टीम नेट रन रेट पर भी ध्यान देना चाहेगी। 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन
 अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, नितीश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को जानसन/ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक/जयदेव उनादकट।

लखनऊ सुपर जाइंट्स की संभावित इलेवन
केएल राहुल, अर्शिन कुलकर्णी, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, एश्टन टर्नर, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, 9 रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान और यश ठाकुर। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.