IPL 2024: राजस्थान और कोलकाता के बीच होगी शीर्ष स्थान की जंग, ऐसी हो सकती हैं प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2024 10:21:21 AM
IPL 2024: There will be a battle for the top spot between Rajasthan and Kolkata, playing eleven may be like this

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण का 31वां मैच आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के बीच आईपीएल अंक तालिका मेें शीर्ष स्थान के लिए जंग होगी। राजस्थान रॉयल्स अभी अंक तालिका में शीर्ष पर है। अगर उसे मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो केकेआर शीर्ष पर कब्जा कर लेगी। 

राजस्थान की ओर से जोस बटलर और रविचन्द्रन अश्विन शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में मामूली दिक्कतों के कारण नहीं खेल पाए। फिट होने पर दोनों के वापस आने की उम्मीद है। अश्विवन के आने से तनुश कोटियन और जोस बटलर के आने से रोवमन पॉवेल या केशव महाराज में से कोई एक बाहर हो सकता है। 

राजस्थान रॉयल्स के हैं दस अंक
राजस्थान रॉयल्स का अभी तक आईपीएल के इस संस्करण में शानदार प्रदर्शन रहा है। इसे अपने छह से पांच मैचों में जीत मिली है। इससे वह अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर अभी तक पांच मैचों में चार जीत के साथ आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। केकेआर भी टूर्नामेंट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन:  यशस्वी जयसवाल,  जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग,  शिमरोन हेटमायर,  ध्रुव जुरेल,  रोवमैन पॉवेल/केशव महाराज,  आर अश्विन,  ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान,  कुलदीप सेन,  युजवेंद्र चहल। 

केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन: फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी/नीतीश राणा, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा , हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

PC: abplive, India.com, timesnownews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.