World Cup 2023: हार्दिक पांड्या की वापसी से से इस खिलाड़ी को होना पड़ेगा टीम से बाहर! अभी तक सपने में भी नहीं सोचा होगा

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 11:38:14 AM
World Cup 2023: Due to the return of Hardik Pandya, this player will have to be out of the team! I would never have even dreamed of this before

इंटरनेट डेस्क। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है। लेकिन टीम का एक प्लेयर चोट के कारण बाहर बैठा है और ऐसे में एक से दो मैच के बाद में टीम के प्लेयर हार्दिक पांड्या की वापसी हो सकती है। ऐसे में कौन सा खिलाड़ी है जो टीम बाहर होगा। बता दें की इंग्लैंड के खिलाफ मुश्किल हालात में बेहतरान बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव या फिर श्रेयस अय्यर।

वैसे मीडिया रिपोटर्स की माने तो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद सूर्य कुमार अपनी जगह बरकरार रख सकते हैं। ऐसा इसलिए की पिछले कुछ मैचों में श्रेयस बल्ले से कुछ अच्छा नहीं कर पा रहे है। ऐसे में श्रेयस अय्यर को बाहर होना पड़ सकता है।

सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से धाक जमा चुके है। लेकिन इस बल्लेबाज ने लंबे समय तक वनडे में निराश किया है। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम जब मुश्किल परिस्थिति में थी तब मुंबई के इस बल्लेबाज ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ धैर्य से बल्लेबाजी कर अपने बदले हुए रुख का परिचय दिया। सूर्यकुमार यादव ने बल्लेबाजी के लिए मुश्किल परिस्थितियों में 47 गेंदों में 49 रनों की पारी खेल प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह मजबूत की है। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.