सूर्यपुत्र शनि को बहुत प्रिय है ये 4 राशियां, 21 मार्च के बाद अचानक मिलेगा करोड़ों का धन

Samachar Jagat | Saturday, 21 Mar 2020 08:28:07 AM
1761914688016556

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।



loading...

शनिदेव की कृपा से भाग्य के बलबूते आपको बड़ा फायदा मिलने की संभावना बन रही है, अचानक आमदनी के नए मार्ग हासिल हो सकते हैं, हर क्षेत्र में आपकी पकड़ मजबूत रहेगी, परिवार से जुड़ी हुई सभी चिंता दूर हो सकती है, नौकरी के क्षेत्र में पदोन्नति और आय में वृद्धि होने की पूरी-पूरी संभावना बन रही है, सामाजिक लोगों के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा।

आप दूसरे को अपनी बातों से प्रभावित करने में सफल हो सकते हैं, आपको माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा, ऑफिस में सीनियर्स के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे, आपको अपने किसी अच्छे काम केलिये इंसेंटिव मिलने की संभावना है, आप नया मकान या वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं, दोस्तों के साथ कहीं घुमाने का प्लान बनायेंगे, सामाजिक जीवन व्यस्त रहेगा लेकिन अंतिम समय में पारिवारिक दायित्व के कारण आप सामाजिक योजनाओं में बदलाव कर सकते हैं।

अधूरे पड़े हुए कार्यों में गति आएगी, विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम अच्छे रहने वाले हैं, घरेलू सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी, आपका खुशनुमा व्यवहार घर में ख़ुशी का माहौल बना देगा, शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा, आप दूसरों के उलझे हुए मामलों को तुरंत सुलझाने में सफल रहेंगे, आपको राजनीति से जुड़े किसी कार्य में सफलता मिलेगी, आप सही योजना के तहत अपने करियर में बदलाव लायेंगे।

वे 4 भाग्यशाली राशियां वृषभ, कन्या, कुंभ और सिंह है, भक्तों अगर आप भी सूर्यपुत्र के सच्चे भक्त हैं तो पोस्ट को लाइक और शेयर करके कमेंट बॉक्स में ●●जय शनिदेव●● जरूर लिखें।


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.