प्रेम भाग्यफल : 16 मार्च से 30 मार्च तक,क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Samachar Jagat | Sunday, 15 Mar 2020 09:00:51 PM
2048867121712273

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपके मुश्किल समय में आपके प्रिय ने आपको काफी प्रेरणा और आगे बढ़ने की हिम्मत दी है और आप इसके लिए उनका काफी सम्मान भी करते हैं लेकिन किसी विशेष परिस्थितियों की वजह से आप दोनों के बीच ग़लतफ़हमी आ गई है और दूरी की यह खाई बढती ही जा रही है | स्थिति को बिलकुल ख़राब होने से पहले ही संभाल लें |आपका दिन प्यार से भरा होगा और आप अपने साथी के साथ सार्थक बातचीत कर सकते हैं। आपके विचार आपके साथी के दिमाग में लंबे समय तक बने रहेंगे। आपके रिश्ते में खुशी और शांति रहेगी। साझा विश्वास और बहुत सारा स्नेह होगा जो आप दोनों इसे व्यक्त करने की आवश्यकता के बिना समझेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

शायद आप जितना संभाल सकते हैं आपके पास फिलहाल उससे कहीं ज्यादा है | आपके पास काफी काम होने के साथ साथ कई सारे अफेयर भी हैं | इनके चलते आपको अपने काम के साथ समझौता करना पड़ सकता है जिससे आपको भविष्य में काफी परेशानी हो सकती है | अपने पार्टनर के साथ ईमानदार रहें और आपके पास जो है उसी में तसल्ली रखें |कार्ड बताते हैं कि आप अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं! आपके पास सामाजिक, पेशेवर और साथ ही व्यक्तिगत आनंद है! और आप सभी को यह बताने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि आपको कितना प्यार मिला है, खासकर अपने प्रिय से! आगे बढ़ो, अपने निकट और प्रिय लोगों के साथ मिलकर योजना बनाओ; और अपने साथी द्वारा आपके प्रति दिखाए गए प्यार और देखभाल के लिए एक टोस्ट बढ़ाएँ!

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे । आप अपने किसी करीबी पर इसे उतार सकते है । आपका साथी इस आवेग से परेशान और व्यथित हो सकता है । अपने साथी को समझायें की ये आवेग अतीत की कुछ भावनाओं के कारण था जो उन्सुल्झी रह गयी थी । अपने कपड़ों के कुछ हिस्से में नीला रंग पहनें। अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने की कोशिश करे और अगर वे अनयिंत्रित रहे तो उसकी तीव्रता को कम करने की कोशिश करे ।लेकिन रात बड़ी योजनाओं के लिए अपने साथी को आमंत्रित करने के लिए ऊपर मत जाओ। वॉइस मेल पर उनके लिए प्रशंसा और प्रशंसा वाले एक संदेश छोड़ दें या पेप्पी निमंत्रण कार्ड के साथ एक आश्चर्यजनक यात्रा दें। अपनी खुशी को जोड़ने के लिए आपका साथी आपके परिवार के सदस्यों को निमंत्रण भेजने में बहुत सक्रिय होगा और वह भी व्यक्तिगत रूप से।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक समय बिताएं | दिन आलस और आराम से भरा रहेगा | अगर आप कुछ स्पेशल करने की योजना नही भी बनाते तब भी आप अपने पार्टनर और परिवार के साथ अच्छा समय बिताकर इसे स्पेशल बना लेंगे | महत्वपूर्ण मुद्दों को भी एक तरफ रखकर जिन्दगी की छोटी छोटी खुशियों का मजा लें | आपको संतुष्टि और काफी आनंद महसूस होगा | हालाँकि आप दिन की शुरुआत में चिंतित हो सकते हैं। आपका साथी थोड़ा बीमार हो सकता है और अगर इसे नजरअंदाज किया जाता है तो आपको नजदीकी अस्पताल भी जाना पड़ सकता है! तो अपना ख्याल रखना। दिन के अंत तक आप दो आत्मा साथी एक दूसरे के साथ एक आध्यात्मिक विमान पर बहुत निकटता से जुड़ पाएंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री शिव शंभू लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.