48 साल की उम्र में भी कुमारी है यह बोल्ड अभिनेत्री, तस्वीरें देख होगी हैरानी

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Mar 2020 06:03:08 PM
3895693545088366
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तो, आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो 48 साल की उम्र में भी कुंवारी है । अगर अभी जाना चाहते हैं कि मैं कौन एप्स को जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को आज तक अवश्य पढ़ें।



loading...

तो आइए जानते हैं विस्तार से.............

दोस्तों जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम तब्बू है जी हां तो इनका जन्म हैदराबाद आंध्र प्रदेश में हुआ था। उनके पिता का नाम जमाल हाशमी और मां का नाम रिजवाना है।

उनकी एक बड़ी बहन भी है जिनका नाम पर है नाज है और वह भी हिंदी फिल्मों में मशहूर अभिनेत्री रही है तब्बू ने शादी नहीं की है।

बता दे कि तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में हुआ था । फुल उद्योग के साथ तब्बू का संपर्क अच्छा रहा था क्योंकि उनकी बड़ी बहन फराह फिल्म अभिनेत्री है और उनकी चाची शबाना आजमी भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है।

आगे बता दे बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने 48 साल की हो चुकी है उसके बावजूद भी है आप जानते हैं आप जानते हैं इसकी वजह क्या है कहा जाता है कि तब ना करने की वजह साउथ का सुपरस्टार काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन दोनों कभी एक नहीं हो पाए और वह अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.