मिठाई की थाली लेकर हो जाओ तैयार, 14 तारीख को इन 4 राशियों के घर पड़ेंगे शनिदेव के शुभ कदम

Samachar Jagat | Friday, 13 Mar 2020 12:36:48 PM
846410069637843

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आपकी सभी अधूरी पड़ी इच्छाएं पूरी होंगी, काम धंधे में बढ़ोतरी होने से आमदनी में भी इजाफा होगा, आपकी सभी प्रकार की आर्थिक चिंताएं दूर होने के आसार हैं, जीवनसाथी से मन मुटाव दूर होगा, आपकी बिगड़ी हुई किस्मत अचानक संवर जाएगी, माता-पिता का सहयोग और प्रेम बना रहेगा, बड़े-बुजुर्गों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, नौकरी पेशा व्यक्तियों को प्रमोशन मिलने के योग हैं।

आपके प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी, आपके द्वारा किए गए निवेश से भारी धन लाभ प्राप्त हो सकता है। आप अपने कार्य क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करेंगे, धन के मामलों में आप भाग्यशाली साबित रहने वाले है, छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा, साथ ही किसी कम्पटेटिव इग्जाम का परिणाम आपके फेवर में आएगा, आय के नए स्रोत आपके सामने विकसित होंगे।

ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा, ऑफिस में आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिलेगा जिसमें आप सफल भी होंगे, रोमांटिक नजरिए से भी समय अच्छा है, संतान प्राप्ति की खबर मिलने की सम्भावना है, आप तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे, परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा, समाज में आपको यश-वैभव की प्राप्ति होगी, पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध स्थापित होंगे।

वे 4 राशियां मिथुन, धनु, कर्क और वृषभ है, आप सभी भक्त लोग शनिदेव की कृपा पाने के लिए इस पोस्ट को लाइक करके कमेंट बॉक्स में सच्चे मन से ●●जय शनिदेव●● जरूर लिखें, शनिदेव की कृपा से आपकी हर इच्छा पूर्ण होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.