Flight Timing Changed: बड़ी खबर! पटना और रांची से देवघर के लिए उड़ान का समय बदला - विवरण यहाँ

Samachar Jagat | Saturday, 13 May 2023 01:39:50 PM
Flight Timing Changed: Big News! Changed timing of flight from Patna and Ranchi to Deoghar – Details Here

देवघर एयरपोर्ट बनने के बाद चार शहरों में हवाई सेवा जुड़ गई है। इसमें कोलकाता, दिल्ली, पटना और रांची शामिल हैं। इन शहरों से इंडिगो की फ्लाइट रोजाना देवघर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरती है। लेकिन 1 जून से हवाई सेवा में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं.


इंडिगो से मिल रही जानकारी के मुताबिक देवघर एयरपोर्ट से रोजाना रांची और पटना जाने वाली फ्लाइट्स में बड़ा बदलाव किया गया है. रांची से यह फ्लाइट अब हफ्ते में सिर्फ तीन दिन उड़ान भरेगी. जबकि देवघर के लिए यह फ्लाइट अब चार दिन पटना से उड़ान भरेगी। हालांकि, कोलकाता और दिल्ली के लिए रोजाना उड़ान सेवा उपलब्ध रहेगी।

किस दिन कौन सी फ्लाइट उड़ान भरेगी

इंडिगो सूत्रों का कहना है कि अब देवघर एयरपोर्ट से रांची और पटना के लिए रोजाना हवाई सेवा नहीं मिलेगी. एक जून से पटना व रांची के लिए एक दिन छोड़कर देवघर से पटना व रांची के लिए फ्लाइट सेवा होगी. पटना-दिल्ली सोमवार को कोलकाता, रांची-दिल्ली-कोलकाता मंगलवार को, पटना-दिल्ली-कोलकाता बुधवार को, रांची-दिल्ली-कोलकाता गुरुवार को, पटना-दिल्ली-कोलकाता शुक्रवार को, रांची-दिल्ली-कोलकाता शनिवार को, पटना-दिल्ली -कोलकाता रविवार को।

जानिए रांची और पटना की फ्लाइट का समय

इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 7944 देवघर एयरपोर्ट से सुबह 11:15 बजे रवाना होती है और 1 घंटे में दोपहर 12:15 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचती है। वहीं पटना एयरपोर्ट से फ्लाइट संख्या 6ई 7945 दोपहर 12:35 बजे उड़ान भरती है और देवघर एयरपोर्ट पर 1:35 बजे लैंड करती है। इसी के साथ देवघर से रांची जाने वाली फ्लाइट संख्या 6E7965 शाम 4:45 बजे देवघर एयरपोर्ट से उड़ान भरती है और शाम 05:40 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचती है. जबकि फ्लाइट संख्या 6ई7964 रांची से दोपहर 03:25 बजे उड़ान भरती है और 04:25 बजे देवघर एयरपोर्ट पहुंचती है।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.