Good news for PNB account holders! 2 नए टोल फ्री नंबर और कई डिजिटल सेवाएं शुरू, जानिए नया नंबर

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2023 02:42:09 PM
Good news for PNB account holders! 2 new toll free numbers and many digital services started, know new number

देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, पंजाब नेशनल बैंक ने अपने 129वें स्थापना दिवस के अवसर पर अपने नए कस्टमर केयर नंबर 1800-1800 और 1800-2021 लॉन्च किए हैं। नए टोल-फ्री नंबर का उद्देश्य पीएनबी ग्राहकों को कस्टमर केयर टीम से संपर्क करते हुए एक सहज और परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करना है।


इसके अलावा, बैंक ने मोबाइल बैंकिंग ऐप पीएनबी वन, पीएबीएल (प्री-अप्रूव्ड बिजनेस लोन), सेंट्रल बैंक डिजिटल करेंसी (सीबीडीसी), जन समर्थ पोर्टल के माध्यम से डिजिटल केसीसी, टैब पर ई-मार्केटप्लेस और इंस्टेंट क्यूआर जैसे अन्य उत्पाद लॉन्च किए हैं। और वीडियो- केवाईसी, पीएनबी ई-स्वार और पीएनबी मेटावर्स आदि के माध्यम से चालू खाता खोलना शुरू किया गया है।

स्थापना दिवस पर कई सेवाओं का शुभारंभ

पीएनबी मुख्यालय में स्थापना दिवस समारोह के दौरान श्री अतुल कुमार गोयल, एमडी और सीईओ, पीएनबी और कार्यकारी निदेशकों, विजय दुबे, कल्याण कुमार, विनोद कुमार और श्री एम. परमासिवम द्वारा नई पेशकशों का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पीएनबी के सम्मानित ग्राहक, पीएनबी के वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे।

'खाताधारकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध'

नई सेवाओं के लॉन्च के अवसर पर, पीएनबी के एमडी और सीईओ, अतुल कुमार गोयल ने कहा, “राष्ट्र की सेवा के 128 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, हम अपने संस्थापक लाला को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, जो लाजपत राय जी की प्रतिबद्धता को पूरी तरह से समर्पित हैं। अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम संभव बैंकिंग अनुभव। हमारी नई पेशकश इस दिशा में महत्वपूर्ण कदम हैं।

बैंक के नए कस्टमर केयर नंबर 1800-1800 और 1800-2021 ग्राहकों के लिए 24×7 उपलब्ध होंगे और कई भाषाओं में सहायता प्रदान करेंगे। ग्राहक इन नंबरों का उपयोग अपने खाते की शेष राशि और पिछले लेनदेन के बारे में पूछताछ करने, डेबिट कार्ड जारी करने/ब्लॉक करने और बैंक द्वारा प्रदान की जाने वाली अन्य प्रमुख सेवाओं का लाभ उठाने के लिए कर सकते हैं। ग्राहक बैंक की कस्टमर केयर टीम के साथ अपनी शिकायतें और प्रश्न भी दर्ज करा सकते हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.