राशिफल 3 सितंबर: आज इन राशियों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है

Samachar Jagat | Friday, 03 Sep 2021 09:14:12 AM
Horoscope 3 Sep: Today these zodiac signs have to be very careful

आज के समय में लोग राशिफल देखते हैं और अपने दिन की शुरुआत करते हैं तो आज हम लाए हैं आज का यानि 3 सितंबर 2021 का राशिफल.

3 सितंबर राशिफल-


 
मेष- आज भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी, लेकिन लड़ाई-झगड़ा भी हो सकता है. आज स्वास्थ्य की स्थिति पहले से बेहतर है और व्यापार की दृष्टि से समय अच्छा है। आज स्थिति पहले से बेहतर है।

वृष- आज आपकी वीरता रंग लाएगी. प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है। आज अपनों के साथ सभी कामों में सुधार होगा। आज स्वास्थ्य मध्यम है। आप प्यार और व्यापार की स्थिति में बहुत अच्छे दिख रहे हैं।

मिथुन- आज आप चिंताजनक गर्भधारण करेंगे। मन अशांत रहेगा। खर्च पर जोर रहेगा। स्वास्थ्य आज अच्छा है लेकिन सिरदर्द हो सकता है। आज प्रेम की स्थिति मध्य में है।

कर्क- आज आपकी महीनों की परेशानी दूर होगी. स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। प्रेम और व्यापार की स्थिति में भी दिन-ब-दिन सुधार होता जा रहा है। आज आपकी किसी खास से मुलाकात होने वाली है और आप बाहर जा सकते हैं।

सिंह- आज धन का निवेश न करें और जुआ और सट्टा लॉटरी में निवेश न करें. आज सेहत पहले से बेहतर है, प्यार और व्यापार की स्थिति भी अच्छी दिख रही है। आज भोले बाबा आप पर मेहरबान हैं और आपके सारे काम बन जाएंगे।

कन्या- आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा। साथ ही कुछ नए स्रोतों से भी धन की प्राप्ति हो सकती है। आज सेहत अच्छी है, प्यार और व्यापार भी अच्छा दिख रहा है।

तुला- आज का समय जोखिम भरा है और चोट लग सकती है. समय से बचें क्योंकि आज आप परेशानी में पड़ सकते हैं। आपका स्वास्थ्य आज मध्य में है। आज प्रेम और व्यापार की स्थिति अच्छी है। लाल वस्तु को पास रखें। सावधानी बरतने की जरूरत है।

वृश्चिक- आज प्रशासन दूर करने से कोई काम बनेगा. मन धार्मिक बना रहेगा। यात्रा में लाभ होगा। साथ ही स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार उत्तम, प्रेम और बच्चों पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। आज समय मध्यम है।

धनु- आज राजनीतिक लाभ होगा और सरकारी तंत्र से थोड़ी राहत मिलेगी. आज कोर्ट में जीत होगी और सेहत बीच में है। आज प्रेम के अलावा व्यावसायिक स्थितियां अच्छी हैं। आज आपको सावधान रहने की जरूरत है।

मकर- आज आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वे रोजगार में जीवन यापन करेंगे। सेहत में सुधार होगा। प्रेम और व्यापार की स्थिति बहुत अच्छी रहेगी। आज आपको किसी गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ- आज आप अपने शत्रुओं पर भारी रहेंगे. रुका हुआ काम चलता रहेगा। स्वास्थ्य थोड़ा अशांत रहेगा। साथ ही प्रेम और व्यापार की स्थिति भी अच्छी रहेगी।

मीन- आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता अच्छी रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। आज प्यार में थोड़ा विवाद संभव है। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। साथ ही व्यापार अच्छा रहेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.