Numerology prediction October 8: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए, शुभ अंक और रंग

Samachar Jagat | Saturday, 08 Oct 2022 09:54:41 AM
Numerology prediction October 8: Know how will be today for you, auspicious numbers and colors

आज 8 अक्टूबर 2022 दिन शुक्रवार है। इस दिन ग्रहों की युति और सितारों की स्थिति का आप पर क्या प्रभाव पड़ेगा? जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए।

नंबर 1 - (किसी भी महीने में जन्म तिथि 1, 10, 19, 28)

आज आपका दिन सामान्य से कम रहेगा। हानि होने की संभावना है इसलिए सावधान रहें। परिवार के सदस्यों के साथ मिलजुल कर रहें। संतान पक्ष से कुछ परेशानी हो सकती है। मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

    शुभ अंक : 12
    शुभ रंग: केसर

अंक 2 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 2, 11, 20, 29)

दिन आपके लिए मुश्किल भरा हो सकता है। परिवार या जीवनसाथी के बीच मतभेद हो सकते हैं। पारिवारिक मामले दिन की शुरुआत में आपको बेचैन कर सकते हैं। अधूरे काम आज भी पूरे नहीं होंगे। अपने करियर और निजी जीवन में अहंकार को न आने दें।

    शुभ अंक : 10
    शुभ रंग : लाल

अंक 3 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 3, 12, 21, 30)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग आपको सफलता दिलाएगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से निजात मिलेगी। विवाह योग बनते नजर आ रहे हैं। दांपत्य जीवन में भी कुछ समस्याएं आ सकती हैं, लेकिन आप उन्हें समझदारी और चतुराई से संभाल लेंगे।

    शुभ अंक : 21
    शुभ रंग : पीला

अंक 4 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 4, 13, 22, 31)

आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा। दिन की शुरुआत में आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन अगर आप मेहनत करेंगे तो शुभ फल जरूर मिलेगा। नई नीतियां आपको आर्थिक लाभ दिलाएंगी। आपके कई रुके हुए काम आज पूरे होंगे।

    शुभ अंक : 23
    शुभ रंग : हल्का हरा

अंक 5 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 5,14,23)

आज का दिन आपको शुभ फल देगा, जो आपने आशा की थी वह पूरी होगी। विदेश यात्रा पर जाने और नए संबंध बनाने के योग हैं। आपके वरिष्ठ भी आज आपका साथ देंगे। मानसिक परेशानियों से बचने के लिए नकारात्मकता से दूर रहें।

    शुभ अंक : 24
    शुभ रंग : सुनहरा

अंक 6 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 6, 15, 24)

आज मन विचलित और उदास रह सकता है। आपको मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। आलस्य छोड़ने और मेहनत करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपका जीवन साथी आपको खुश रखेगा, प्रेम संबंध और भी बेहतर होंगे। उच्च शिक्षा में रुकावट आ सकती है, जिससे परिवार में अशांति हो सकती है।

    शुभ अंक : 25
    शुभ रंग : नीला

अंक 7 – (किसी भी माह में जन्म तिथि 7, 16, 25)

छात्रों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। सबके साथ तालमेल बनाकर रखने से सफलता अवश्य मिलेगी। मन को शांत रखने की सलाह दी जाती है। भावनात्मक निर्णय नुकसान पहुंचा सकते हैं। दांपत्य जीवन में कुछ कठिनाइयां आएंगी।

    शुभ अंक : 25
    शुभ रंग : मैजेंटा

अंक 8 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 8, 17, 26)

आज आपको किसी प्रकार की कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ सकता है। मन और वाणी पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा। पिता या बड़े भाई से विवाद हो सकता है। दिन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, दिन की शुरुआत व्यायाम से करें।

    शुभ अंक : 7
    शुभ रंग : भूरा

अंक 9 – (किसी भी महीने में जन्म तिथि 9, 18, 27)

दिन प्रेम और रोमांस से भरा रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग आपके वैवाहिक जीवन को सुखद बना सकता है। काम में साझेदारी से लाभ हो सकता है। रुके हुए काम पूरे होंगे। वाहन या घर खरीदने के लिए दिन बहुत ही शुभ है। वाहन धीरे चलाएं।

    लकी नंबर: 1
    शुभ रंग : नारंगी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.