Rochak News: नर्स ने कोरोना वैक्सीन की खाली शीशियों से बनाया झूमर

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 10:23:23 AM
Nurse made chandelier with empty vials of corona vaccine

कोरोना काल में डॉक्टर, नर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ सबसे ज्यादा प्रभावित हुए। वे लोगों के लिए परमेश्वर बने और उनकी सहायता की। आप जानते ही होंगे कि इन सभी ने कड़ी मेहनत की और कोरोना काल में लोगों की मदद की. यह अब अच्छी खबर है। दरअसल, कोरोना का काला अध्याय कम होने के बाद एक नर्स ने कमाल कर दिया है. मिली जानकारी के तहत नर्स ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है. नर्स ने कोरोना वैक्सीन की खाली शीशियों का उपयोग करके एक शानदार झूमर तैयार किया है जो आपको खुश कर देगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक झूमर न सिर्फ तेजी से जलता है बल्कि दिखने में भी बेहद आकर्षक लगता है. हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में इस झूमर और नर्स का जिक्र किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक नर्स का नाम लारा वेसिस है और वह अमेरिका के कोलोराडो की रहने वाली हैं. खबर है कि लारा ने कोरोना वैक्सीन की खाली शीशियों को देखा और सोचा कि बेहतर होगा कि इसे किसी न किसी तरह से इस्तेमाल किया जाए. ऐसे में उन्होंने एक शानदार झूमर तैयार किया है और इसके लिए कुछ बिजली के तारों का भी इस्तेमाल किया है. लारा ने कथित तौर पर पहले एक फ्रेम खरीदा और उस पर वैक्सीन की शीशियों को लटका दिया और उन पर रोशनी डाल दी। फिर, जब तार उन सभी में फिट हो गया और उन्हें प्रकाश से जोड़ दिया, तो झूमर जल उठा।


 
कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, लारा का कहना है कि वह वैक्सीन की शीशियों पर लाइट लगाकर कुछ करना चाहती थीं। उन्होंने यह भी कहा कि यह साल इतने सारे लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा, जिनका जीवन बहुत अंधकारमय हो गया है। मैं इस झूमर के माध्यम से उनके जीवन पर प्रकाश डालना चाहता था और इस झूमर को उन्हें समर्पित करना चाहता था। झूमर के माध्यम से वह अपने सहयोगियों का सम्मान भी करना चाहती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करना चाहती हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.