Old Pension Scheme: इन कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! पुरानी पेंशन योजना की बहाली को लेकर नया अपडेट, तुरंत चेक करें

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Oct 2023 12:44:31 PM
Old Pension Scheme: Good news for these employees! New update regarding the restoration of the old pension scheme, check immediately

पुरानी पेंशन योजना 2023: हिमाचल प्रदेश के बिजली कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। पुरानी पेंशन योजना की बहाली को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है.

जल्द ही सरकारी कर्मचारियों की तरह बिजली कर्मचारियों को भी ओपीएस का लाभ मिलने वाला है. एक बैठक में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बिजली बोर्ड कर्मचारी यूनियन को एक बार फिर आश्वासन दिया है कि अक्टूबर माह में बिजली बोर्ड की पुरानी पेंशन बहाल कर दी जाएगी.

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिजली बोर्ड कर्मचारी संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय महासचिव और अध्यक्ष के नेतृत्व में सीएम से मुलाकात की और पुरानी पेंशन बहाली पर चर्चा की. इस दौरान सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बिजली बोर्ड कर्मचारी यूनियन को आश्वासन दिया है कि अक्टूबर माह में बिजली बोर्ड की पुरानी पेंशन बहाल कर दी जाएगी.

अक्टूबर माह से कर्मचारियों के एनपीएस शेयर भी नहीं काटे जाएंगे। सीएम ने कहा कि अब बिजली बोर्ड में अविलंब पुरानी पेंशन लागू की जायेगी. संगठन का कहना है कि यदि बिजली बोर्ड कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल की गई तो कर्मचारी राज्य सम्मेलन में मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत करेंगे।

अक्टूबर के अंत में राज्य सम्मेलन आयोजित किया जाएगा

इसके साथ ही सीएम ने यूनियन को आश्वासन दिया कि वह उनके सम्मेलन में आएंगे और कर्मचारियों से भी मिलेंगे.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.