Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस को सताने लगा नाराज नेताओं के पार्टी छोड़ने का डर, हाईकमान स्तर पर मनाने की तैयारी

Samachar Jagat | Monday, 30 Oct 2023 08:41:24 AM
Rajasthan Elections 2023: Fear of angry leaders leaving the party starts troubling Congress, preparations to persuade at high command level

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावोें के बीच कांग्रेस को पिछले एक सप्ताह में कुछ झटके लग है और वो झटके ये है की पार्टी के कई नेता पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके है। ऐसे में अब पार्टी को डर सताने लगा है की कही और नाराज नेता पार्टी का साथ छोड़कर ना चले जाए। ऐसे में अब बाकी बचे नेताओं और नाराज नेताओं को मनाने का दौर भी चल रहा है।

बता दें की अब तक घोषित किए गए प्रत्याशियों में कांग्रेस ने अधिकतर पूर्व प्रत्याशियों को ही दोहराया है। ऐसे में टिकट की उम्मीद लगाए बैठे स्थानीय नेता नाराज हो गए। अभी आधे ही प्रत्याशी घोषित नहीं किए गए है और कांग्रेस से कई नेताओं ने साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। 

इन नेतओं में पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल, कांग्रेस नेता सुरेश मिश्रा, रामचंद्र सराधना, रेवंत राम पंवार सहित कई नेता कांग्रेस का साथ छोड़ चुके। अभी 105 प्रत्याशियों की घोषणा होना बाकी है। ऐसे में अगर नाराज नेता पार्टी का साथ छोड़ते रहे तो कांग्रेस बड़ा झटका लग सकता है। ऐसे में कांग्रेस हाईकमान इस मुद्दे पर भी चर्चा करेगा कि नाराज नेताओं को कैसे मनाया जाए।
pc- amar ujala

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.